breaking newslatestताजा खबरेमनोरंजन

Box Office Report: ‘निकम्मा’ पहले ही दिन ढेर, 29वें दिन भी ‘भूल भुलैया 2’ का जलवा कायम, ‘जनहित में जारी’ का हाल तंग

हर शुक्रवार कई फिल्में रिलीज होती हैं और बॉक्स ऑफिस पर सितारे अपनी किस्मत अजमाते हैं। बीते शुक्रवार 17 जून 2022 को शिल्पा शेट्टी और भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दसानी की फिल्म ‘निकम्मा’ रिलीज हुई। इस फिल्म ने क्या दर्शकों का दिल जीता? क्या ‘निकम्मा’ शानदार ओपनिंग कर पाई? ऐसे ढेरों सवाल के जवाब आइए ‘निकम्मा’ बॉक्स ऑफिल कलेक्शन रिपोर्ट में देते हैं। साथ ही जानिए कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की ‘भूल भूलैया 2’ और नुसरत भरूचा की ‘जनहित में जारी’ ने 8वें दिन बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई की।

सबसे पहले बात करते हैं हालिया रिलीज हुई शिल्पा शेट्टी की ‘निकम्मा’ (Nikamma) के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की। इस फिल्म ने पहले दिन महज 51 लाख रुपये की कमाई के साथ खाता खोला। यानी बॉलिवुड की एक ओर फिल्म का हाल बेहाल सा लग रहा है। अब मेकर्स को उम्मीद पहले वीकेंड से होगी। क्या शिल्पा शेट्टी की वापसी दर्शकों को इंप्रेस कर ने में फेल हो जाएगी या फिर वीकेंड पर रफ्तार पकड़ेगी, ये शनिवार और रविवार के बॉक्स ऑफिस आंकड़े से ही साफ हो पाएगा।

जनहित में जारी फिल्म का क्या हुआ
अब बात करते हैं नुसरत भरूचा की फिल्म जनहित में जारी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो इस फिल्म ने 8वें दिन बेहद कम कमाई की। कई जगह ये फिल्म सिनेमाघरों से हट गई तो कई जगह शो खाली रहे। बीते गुरुवार 24 लाख रुपये से भी कम कमाए थे। माना जा रहा है कि शुक्रवार को जनहित में जारी फिल्म ने 20 लाख से भी कम कमाया।

Janhit Mein Jaari  बॉक्स ऑफिस का कलेक्शन

शुक्रवार – 43 लाख रुपये
शनिवार – 82 लाख रुपये
रविवार – 94 लाख रुपये
सोमवार – 39 लाख रुपये
मंगलवार – 31 लाख रुपये
बुधवार- 28 लाख रुपये
गुरुवार- 24 लाख रुपये
शुक्रवार- करीब 20 लाख रुपये
पहले हफ्ते की कुल कमाई- 3.43 करोड़ रुपये

भूल भुलैया 2 का जलवा कायम
अब बात करते हैं सुपरहिट फिल्म बन चुकी ‘भूल भुलैया 2’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की। इस फिल्म ने 29वें दिन शानदार कमाई का सिलसिला जारी रखते हुए बीते शुक्रवार 1 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। अब तक कुल 173 करोड़ रुपये कमा डाले हैं। वहीं बताया जा रहा है कि ‘भूल भुलैया 2’को अब बढ़िया ओटीटी डील भी मिल चुकी है। 19 जून 2022 से ये ओटीटी पर भी दस्तक दे सकती है।

Bhool Bhulaiyaa 2 की कमाई
पहला हफ्ता – 90.78 करोड़ रुपये
दूसरा हफ्ता – 49.23 करोड़ रुपये
तीसरा हफ्ता – 20.47 करोड़ रुपये
शुक्रवार- 1.50 करोड़ रुपये
शनिवार- 2.75 करोड़ रुपये
रविवार- 3.25 करोड़ रुपये
सोमवार- 1.00 करोड़ रुपये
मंगलवार- 1.00 करोड़ रुपये
बुधवार – 1.10 करोड़ रुपये

गुरुवार- 1.12 करोड़ रुपये
शुक्रवार- 1 करोड़ रुपये
कुल कमाई- 173.20 करोड़ रुपये

Share With Your Friends If you Loved it!