breaking newslatestताजा खबरेदुनियामनोरंजन

Mirzapur 3: पंकज त्रिपाठी यानी ‘कालीन भैया’ ने लीक की है स्टोरी? यहां ट्विस्ट कुछ अलग भी हो सकते हैं

हिंदी में सबसे पॉप्युलर वेब सीरीज की बात की जाए तो उसमें ‘मिर्जापुर’ को छोड़ा जाए, ऐसा हो नहीं सकता। इस सीरीज के 2 सीजन पहले ही आ चुके हैं जिन्हें बेहद पसंद किया गया है। अब सीरीज के तीसरे सीजन का इंतजार किया जा रहा है। हालांकि इसमें ऐक्टर पंकज त्रिपाठी के एक इंटरव्यू के बाद ऐसा कहा जा रहा है कि उन्होंने तीसरे सीजन की कहानी लीक कर दी है। हम आपको बता रहे हैं कि ऐसा कुछ भी नहीं है। जानिए, कैसे?

आधी-अधूरी हैं रिपोर्ट्स
दरअसल ‘मिर्जापुर’ में कालीन भैया का किरदार निभाने वाले पंकज त्रिपाठी का एक हालिया इंटरव्यू सामने आया है। इस इंटरव्यू में बताया गया है कि पंकज त्रिपाठी ने कहा है कि वे सीरीज के तीसरे सीजन Mirzapur 3 के लिए कॉस्ट्यूम टेस्ट कर रहे हैं। अब उनके इस बयान से यह अंदाजा तो लगाया जा सकता है कि ‘कालीन भैया’ का किरदार एक बार फिर आपके सामने आने वाला है। लेकिन बाकी किरदारों का क्या? तो ऐसी आधी-अधूरी रिपोर्ट्स पर विश्वास करना ठीक होगा? इसके बहुत से कारण हैं।

ऐसे कैसे ये कैरेक्टर खत्म हो जाएंगे?
‘मिर्जापुर 2’ में अंत में दिखाया गया कालीन भैया (Pankaj Tripathi) और मुन्ना भैया (दिव्येंदु) को गुड्डू पंडित (अली फजल) और गोलू गुप्ता (श्वेता त्रिपाठी) ने मार दिया है। अब जाहिर है कि अगली सीरीज की कहानी यहीं से शुरू होगी। तो मान लिया कि कालीन भैया का कैरेक्टर तो वापस आ रहा है लेकिन मुन्ना भैया का क्या? जो पूरी सीरीज की जान है? मुन्ना भैया की एक वाइफ हैं ‘माधुरी भाभी’ यानी ईशा तलवार जो नेता बनकर तैयार हैं, इसके बारे में आप कुछ जानते हैं क्या?

Share With Your Friends If you Loved it!