breaking newslatestताजा खबरेमनोरंजन

Pushpa 2 Delayed: अभी तक शुरू नहीं हो पाई अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग, बड़ी वजह आई सामने

साउथ की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाल किया है। इन मूवीज में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की ‘पुष्पा: द राइज’ भी शामिल है। अब इसके दूसरे पार्ट ‘पुष्पा 2’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अब इससे जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है। बताया जा रहा है कि डायरेक्टर सुकुमार ने स्क्रिप्ट में कई बदलाव किए हैं, जिसकी वजह से इसकी शूटिंग में महीनों की देरी हुई है। फिल्म की कहानी में बदलाव क्यों किए गए हैं, इसका खुलासा भी हो चुका है।

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की ‘पुष्पा’ (Pushpa) के बाद अब इसके अगले पार्ट ‘पुष्पा 2’ (Pushpa: The Rule) की रिलीज के लिए लोग बेचैन हैं। लेकिन इन फैंस को थोड़ा झटका लग सकता है, क्योंकि स्क्रिप्ट में बदलाव की वजह से फिल्म की शूटिंग देर से शुरू होगी। यानी इसका मतलब साफ है कि फिल्म की रिलीज में भी देरी होगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Pushpa 2 की टीम ने पिछले कुछ महीनों में स्क्रिप्ट में कई बदलाव किए हैं। यही वजह है कि शूटिंग शेड्यूल में भी देरी हुई है। स्क्रिप्ट में बदलाव क्यों किए है, इसका खुलासा भी हो चुका है।

‘पुष्पा’ (Pushpa: The Rise) का पहला पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। इसे सुकुमार (Sukumar) ने डायरेक्ट किया था और इसमें Allu Arjun और Rashmika Mandanna ने दमदार ऐक्टिंग कर सभी का दिल जीत लिया था। फिल्म की कहानी अचानक खत्म हो गई थी और फैंस को मूवी के एक छोटे से सीन में ऐक्टर फहद फासिल (Fahadh Faasil) को ही देखने को मिला। इसलिए ये माना जा रहा है कि आगे की कहानी उन्हीं के इर्द-गिर्द होगी।

Share With Your Friends If you Loved it!