मनोरंजनव्हिडियो

The Family man 2: इल्म वॉर का वीडियो देख इमोश्नल हुईं सामंथा

सामंथा अक्किनेनी ने तमिल संघर्ष को समर्पित किया अपना ‘राजी’ का किरदार

द फैमिली मैन 2′ में धमाकेदार परफॉर्मेंस देने वाली सामंथा अक्किनेनी ने अपने फैन्स को धन्यवाद कहा है। शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा से पोस्ट लिख सामंथा ने अपने दिल की बात कही।

एक्ट्रेस ने बताया कि जब सीरीज में राजी के रोल के लिए उन्हें शो के मेकर्स राज और डीके ने सम्पर्क किया तो उनके लिए यह बहुत चुनौतीपूर्ण था। उन्हें इस रोल से न्याय करने के लिए संवेदनशिलता और संतुलन चाहिए था। इसके लिए उनकी क्रिएटिव टीम ने उन्हें तमिल संघर्ष से कई वीडियो भेजे। इसमें उन महिलाओं की कहानी भी थी तो इल्म वॉर में शामिल थीं।

लोगों से की शांति की अपील 

उन्होंने आगे कहा कि जब मैंने इन सारे वीडियोज को देखा तो मैं शॉक्ड हो गई ये देखकर कि इल्म वॉर में लोगों ने कितने यंत्रणा सही है और वो भी काफी लंबे समय तक।

मुझे ये देखकर आश्चर्य हुआ कि उन वीडियोज पर सिर्फ कुछ हजार व्यूज ही थे जब कि इस तमिल संघर्ष में 10 हजार से ज्यादा लोगों ने अपनी जान गवाई थी। लाखों लोग बेघर और बेरोजगार हो गए थे। निर्वासित हुए लोग अपनी मिट्टी से अलग होने के दर्द में आज भी जी रहे हैं।

सामंथा ने अपनी बात को बढ़ाते हुए लिखा, ‘द फैमिली मैन 2 में मेरा राजी का किरदार उन सभी लोगों के लिए श्रद्धांजलि है जिन्होंने इस लड़ाई में अपनी जान गवाई थी और वो भी जो पीड़ादायक संघर्ष की यादों को लेकर जी रहे हैं। मैं राजी के किरदार को निभाते वक्त बहुत सावधान थी।

सीरीज में राजी हमें याद दिलाती है कि आज के दौर में हमें नफरत, लालच और हिंसा को भुला कर मानवता को आगे लाना चाहिए। और अगर ऐसा करने में हम सफल नहीं होते है तो शायद असंख्य लोग फिर अपने अधिकार, अपनी पहचान और आजादी खो देंगे।  

Share With Your Friends If you Loved it!
  •  
  •  
  •  
  •