• March 4, 2024

50 लाख का इंतजाम नहीं किया तो मार डालेंगे…बदमाशों ने गोलीबारी कर दुकान में फेंकी पर्ची, CCTV में कैद

उत्तरी बाहरी जिला के दरियापुर इलाके में बेखौफ बदमाशों ने एक किराने की दुकान पर हवा में गोली चलाई और पर्ची फेंककर फरार हो गया। पर्ची के जरिए दुकानदार से 50 लाख की रंगदारी मांगी गई है। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पीड़ित दुकानदार की शिकायत पर बवाना थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और गोलीबारी करने वाले बदमाश की तलाश कर रही है। 

जानकारी के मुताबिक दरियापुर में रहने शख्स का गांव के मुख्य मार्ग पर किराने की दुकान है। शनिवार दोपहर दो बाइक सवार बदमाश उनकी दुकान के बाहर आए। एक बदमाश बाइक से उतरकर दुकान की तरफ बढ़ा और जेब से पिस्टल निकालकर हवा में एक गोली चला दी। फिर दूसरी गोली चलाने के बाद बदमाश दुकान के भीतर घुस गया। 

उसके कुछ देर बाद वह बाहर निकला और दोनों बाइक से फरार हो गए। दुकानदार ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस को छानबीन के दौरान दो खोखे मिले। पुलिस सूत्रों की माने तो दुकानदार ने पुलिस को बदमाश के दिए एक पर्ची को सौंपा है। जिसमें दुकानदार से 50 लाख की रंगदारी देने के लिए कहा गया है। 

पैसे का इंतजाम नहीं करने पर दुकानदार की हत्या करने की धमकी दी गई है। पुलिस ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला। जिसमें पूरी घटना कैद हो चुकी है। पुलिस ने फुटेज को कब्जे में कर लिया है। फुटेज में दिख रहे बदमाशों की पहचान करने के लिए पुलिस बदमाशों के भागने की दिशा में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाल रही है।

Share With Your Friends If you Loved it!