breaking newslatestक्राइमताजा खबरेराष्ट्रीय

27 सालों में चुराईं 5000 से ज्यादा कारें, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार; कुछ ऐसा है क्राइम रिकॉर्ड

दिल्ली पुलिस ने देश के सबसे बड़े कार चोर अनिल चौहान को पकड़ा है. अनिल पर 5 हजार से ज्यादा कारें चुराने का आरोप है. इस आरोपी के पास से 6 पिस्टल और 2 कारें बरामद की गई हैं. बता दें कि दिल्ली पुलिस के सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट की स्पेशल स्टाफ ने असम से आरोपी को गिरफ्तार किया है.

27 सालों से अपराध की दुनिया में है आरोपी

पुलिस जांच में पता चला कि आरोपी 27 साल से अपराध की दुनिया में था. उसके खिलाफ कार चोरी के अलावा हत्या, आर्म्स एक्ट और तस्करी के कई मामले दर्ज हैं. आरोपी के खिलाफ 180 मुकदमे दर्ज हैं. शख्स ने 90 के दशक में सबसे ज्यादा (मारुति 800) कारें चोरी की हैं. वो कारें चोरी कर जम्मू-कश्मीर, नेपाल और उत्तर पूर्व के राज्यों में भेज देता था.

पहले भी अन्य राज्यों में कर चुका है क्राइम

गौरतलब है कि उस शख्स को दिल्ली पुलिस के अलावा उत्तर पूर्वी राज्यों की पुलिस पहले भी गिरफ्तार कर चुकी है. उसने कार चोरी के धंधे से बेहिसाब दौलत कमाई. उसकी संपत्तियां दिल्ली,मुंबई और उत्तर पूर्वी राज्यों में है.

आरोपी के खिलाफ ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग का केस भी दर्ज किया था. 1990 में वो दिल्ली के खानपुर इलाके में रहता था और ऑटो रिक्शा चलाता था, फिर वो अपराध की दुनिया में आया तो कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा. हाल के दिनों में वो हथियारों की तस्करी भी कर रहा था.

Share With Your Friends If you Loved it!