breaking newsCovid-19Healthlatestताजा खबरेदुनियाराष्ट्रीय

इंग्लैंड पहुंचने से पहले ही कोविड पॉजिटिव हो गए थे विराट कोहली

भारत बनाम इंग्लैंड (India vs England) पर फिर से कोविड -19 (COVID-19) का खतरा मंडरा रहा है। पिछले साल 5 मैचों की टेस्ट सीरीज को 4 मैच के बाद स्थगित कर दिया गया था। जिसका 5 वां टेस्ट बर्मिंघम में 1-5 जुलाई तक रिशेड्यूल किया गया है। इंग्लैंड कैंप में पहले ही कोविड का एक मामला सामने आ चुका है। इसके अलावा, भारत के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का कोविड -19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसके बाद वह अभी भी भारत में क्वारंटीन है। हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी इंग्लैंड पहुंचने से पहले कोरोना से संक्रमित हो चुके है। हालांकि, अब वो पूरी तरह स्वस्थ है।

मीडिया रिपोर्ट में हुआ खुलासा

टाइम्स ऑफ इंडिया ने बताया है कि कोहली भी पिछले हफ्ते लंदन पहुंचने से पहले कोविड -19 की चपेट में आ गए थे। बताया जा रहा है कि लंदन जाने वाली फ्लाइट में सवार होने से पहले कोहली मालदीव में छुट्टियों पर थे। एक सूत्र ने टीओआई को बताया, “हां, मालदीव में छुट्टियां मनाकर लौटने के बाद विराट भी कोविड की चपेट में आ गए थे, लेकिन अब वह ठीक हो गए हैं।” 

ये खिलाड़ी हुए बीमार
इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स भी अस्वस्थ महसूस कर रहे हैं। हालांकि, उनका कोविड टेस्ट नेगेटिव आया है। लेकिन वह टीम के साथ प्रैक्टिस सेशन में शामिल नहीं है। इसके अलावा अश्विन ने भी यूके के लिए उड़ान भरने से पहले कोरोना संक्रमित हो गए थे। हालांकि, अश्विन अब ठीक हो गए हैं और शुक्रवार को लंदन के लिए उड़ान भरेंगे। वहीं, केएल राहुल भी ग्रोइन इंजरी के चलते पहले ही सीरीज से बाहर हो चुके हैं।

1-5 जुलाई तक होना है टेस्ट मैच
बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच 1 से 5 जुलाई के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जाना है। भारत इस सीरीज में 2-1 से आगे चल रहा है। इससे पहले टीम एक प्रैक्टिस मैच भी खेलने वाली है। वहीं टेस्ट मैच के बाद भारत को इंग्लैंड के खिलाफ तीन वनडे और तीन टी-20 मैच भी खेलने हैं। ऐसे में सभी खिलाड़ियों का स्वस्थ होना बेहद जरूरी है। हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम ने साउथ अफ्रीका के साथ पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेली थी। लेकिन इस सीरीज से कई दिग्गज खिलाड़ी नदारद थे। यह सीरीज 2-2 पर ड्रॉ रही।

Share With Your Friends If you Loved it!