दुनियामनोरंजन

जॉनी डेप घरेलू हिंसा केस

हॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर जॉनी डेप और एक्स वाइफ एम्बर हर्ड के खिलाफ चल रहे मानहानि का मुकदमा पूरी दुनिया में चर्चा बना हुआ है। दरअसल एम्बर ने डेप के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया था। जिसके बाद एक्टर ने हर्ड पर मानहानि मुकदमे दर्ज कराया था। जिसकी सुनवाई वर्जीनिया के एक कोर्ट में चल रही है। इस केस में हर दिन रोज नए खुलासे हो रहे हैं।

हाल ही के दिनों में हुई सुवाई के दौरान एंबर की तरफ से उनकी डॉक्टर डॉन ह्यूज पेश हुईं और आरोप लगाया कि डेप एम्बर से जबरन सेक्स करते थे। हालांकि डेप ने नशीले पदार्थ लेने का भी कारण बताया। उन्होंने कहा मैं अपने पास्ट को भुलाने के लिए खुद ही नशीले पदार्थों का इस्तेमाल करता था।

जबरन सेक्स की कोशिश करते जॉनी
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एम्बर हर्ड की तरफ से उनकी पहली गवाह डॉक्टर डॉन ह्यूज कोर्ट में गवाही देने के लिए पेश हुई। डॉक्टर न्यू यॉर्क की एक मशहूर क्लीनिकल फॉरेंसिक सायकॉलजिस्ट हैं और घरेलू हिंसा मामले में एक्सपर्ट हैं। डॉन ने कोर्ट में गवाही देते हुए कहा कि जॉनी हमेशा नशे में रहते थे। एक दिन वह भयंकर शराब के नशे में थे और एम्बर के साथ जबरन सेक्स करने की कोशिश की जब उन्होंने इसका विरोध किया तो एक्टर ने उनके साथ मारपीट की।

जॉनी डेप को उनकी कोकीन नहीं मिल रही थी तो वह एम्बर के साथ हिंसक हुए

एम्बर को पोस्ट ट्रॉमेटिक स्ट्रेस डिसॉर्डर हो गया: ह्यूज
वहीं ह्यूज ने आगे बताया, एक बार दोनों ऑस्ट्रेलिया ट्रिप पर थे और जॉनी को उनकी कोकीन नहीं मिल रही थी तो वह एम्बर के साथ हिंसक हुए और उनके प्राइवेट पार्ट में ढूंढने की कोशिश करने लगे। इस दौरान एम्बर दो बार बेहोश भी हुईं। उन्होंने यह भी बताया कि यह कोई पहली और आखिरी घटना नहीं थी।

जॉनी ने एम्बर के साथ ऐसा कई बार किया।

जिसके बाद वह PTSD यानी पोस्ट ट्रॉमेटिक स्ट्रेस डिसॉर्डर हो गया था।

हर्ड ने बढ़ा-चढ़ाकर आरोप लगाए
‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ के ‘जैक स्पैरो’ जॉनी डेप ने कहा कि उन्होंने पार्टी में नशीला पदार्थ नहीं लिया|

बल्कि वह इन चीजों से बचते रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मैंने इन पदार्थों का सेवन इसलिए शुरू किया|

क्योंकि मैं अपने अंदर के राक्षस को मारना चाहता था|

जो युवावस्था से मेरे साथ है।

एक्टर ने कहा कि हर्ड ने बढ़ा-चढ़ाकर आरोप लगाए हैं।

Share With Your Friends If you Loved it!