• Tue. Jan 31st, 2023

ब्रिटिश वोग के कवर पर नजर आने वाली पहली इंडियन एक्ट्रेस बनीं प्रियंका चोपड़ा

Priyanka Chopra

जब से प्रियंका चोपड़ा वैश्विक सुपरस्टार बनी हैं, उन्होंने भारतीयों और भारत को गौरवान्वित करने के लिए बहुत कुछ किया है. उन्हें दर्जनों अंतरराष्ट्रीय पत्रिकाओं के कवर पर दिखाया गया है, और ब्रिटिश वोग का उनका नवीनतम संस्करण एक आदर्श उदाहरण है. वह एक खूबसूरत महिला हैं और भारतीयों को उनकी उपलब्धियों पर गर्व है.

बॉलीवुड क्वीन ने लॉस एंजिल्स में अपने साथी अकादमी सदस्यों के लिए ऑस्कर उम्मीदवार एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ की एक विशेष स्क्रीनिंग के मेजबान के रूप में भी सुर्खियां बटोरीं. फिल्म ने बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग का पुरस्कार भी जीता और हमारी देसी गर्ल ने गर्व, सम्मान और बड़ी मुस्कान के साथ इसे अपने ग्लोबल दर्शकों के साथ साझा किया.

Priyanka Chopra

अभिनेत्री, जो सभी उम्र के लाखों लोगों के लिए एक प्रेरणा हैं, ने हाल ही में अपने प्रशंसकों के साथ तस्वीरों के लिए पोज़ दिया और एक सौंदर्य सहयोग और 2023 की भव्य शुरुआत में स्पष्ट बातचीत की.

प्रियंका ने ब्रिटिश वोग से बातचीत के दौरान बताया कि उनकी बेटी का जन्म काफी जल्दी हो गया था. वे कहती हैं, ‘जब वे बाहर आईं तो मैं ऑपरेशन रूम में थी. वे मेरे हाथ से भी छोटी थीं. मैंने देखा कि इंटेंसिव-केयर में नर्सें कैसे बच्चे की देखभाल करती हैं. वे भगवान का काम करते हैं. वे जब बेटी को इनकूबेट कर रहे थे, तब निक और मैं वहीं खड़े थे.’

Share With Your Friends If you Loved it!