मनोरंजन

Pulwama Terror Attack: पाकिस्तानी सिंगर का गाना रिप्लेस

aatif aslam & rahat fateh ali khan

मुंबई। पुलवामा आतंकी हमले (Pulwama terror attack) के बाद हिंदी फिल्म इंडस्ट्री ने यह फैसला लिया है कि अब पाकिस्तान के कोई भी कलाकार हिंदी फिल्म और टीवी जगत में किसी भी रूप में शामिल नहीं हो पाएंगे।सलमान खान की आने वाली फिल्म नोट बुक को लेकर खबर है कि इस फिल्म में पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम ने एक गाना गाया था, जिसे अब सलमान खान रिप्लेस करने वाले हैं।

मौजूदा हालात को देखते हुए यह निर्णय ले लिया गया है कि सलमान खान होम प्रोडकशन में बन रही इस फिल्म में अब यह गाना किसी अन्य सिंगर से रिप्लेस किया जाएगा। हालांकि अब तक सलमान ने अपनी तरफ से कोई घोषणा नहीं की है। लेकिन खबर को ऑफिशियल ही माना जा रहा है। गायक आतिफ़ असलम और राहत फ़तेह अली खान के गानों को म्यूज़िक कंपनी टी- सीरीज़ ने अपने यू- ट्यूब एकाउंट से हटा दिया है।

सिंगर आतिफ़ असलम का गाना (वीडियो ) ‘बारिशें ‘ 13 फरवरी को अपलोड किया गया था, जिसे हटा दिया गया है। इसी तरह राहत फ़तेह अली खान का गाना ‘ज़िन्दगी’ 15 फरवरी को यू-ट्यूब पर चढ़ाया गया था। उसे भी रीमूव कर दिया गया है।

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने सभी म्यूज़िक कंपनियों से कहा है कि वो किसी भी पाकिस्तानी संगीत कलाकार के साथ काम करना बंद कर दें। मनसे चित्रपट सेना के प्रमुख अमेय खोपकर ने बताया कि सभी म्यूज़िक लेबल्स को चेतावनी दी गई है कि वो पाकिस्तानी संगीतकारों और गायकों से कोई संबंध न रखें और यदि वो ऐसा नहीं करते हैं तो सेना अपने तरीके से उनसे निपटेगी।कई आने वाली फिल्मों के मेकर्स ने भी निर्णय लिया है कि वे अपनी फिल्में पाकिस्तान में रिलीज नहीं करेंगे।

 

 

Share With Your Friends If you Loved it!