• March 4, 2024

नवीन उल हक ने फिर लिया विराट कोहली से पंगा! RCB के टूर्नामेंट से बाहर होने पर शेयर किया मजाकिया मीम

नवीन उल हक ने फिर लिया विराट कोहली से पंगा!

जहां एक तरफ बैंगलोर के फैंस निराश हुए, वहीं दूसरी तरफ लखनऊ के नवीन उल हक ने बैंगलोर की हार के बाद इंस्टाग्राम स्टोरी में मजाकिया मीम शेयर किया है।

आईपीएल 2023 में रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के फैंस को तब बड़ा झटका लगा, जब गुजरात टाइटंस ने फाफ डुप्लेसिस की टीम को हरा दिया। इस करो या मरो वाले मुकाबले में हार के साथ ही बैंगलोर की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई। बैंगलोर अगर जीतती तो प्लेऑफ में उसकी सीट पक्की हो जाती, लेकिन हार की वजह से मुंबई को फायदा हुआ और रोहित की पलटन 16 अंकों के साथ प्लेऑफ में पहुंच गई। वहीं, बैंगलोर ने 14 अंकों के साथ अभियान को समाप्त किया। अब मुंबई का एलिमिनेटर में लखनऊ सुपर जाएंट्स से सामना होगा। 

इससे पहले RCB के फैंस कयास लगा रहे थे कि बैंगलोर की टीम अपने होम ग्राउंड पर गुजरात के खिलाफ जीत दर्ज करेगी। ऐसे में एलिमिनेटर में बैंगलोर का सामना लखनऊ से होता। फैंस को विराट कोहली बनाम गौतम गंभीर और नवीन उल हक देखने को मिलता, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। जहां एक तरफ बैंगलोर के फैंस निराश हुए, वहीं दूसरी तरफ लखनऊ के नवीन उल हक ने बैंगलोर की हार के बाद इंस्टाग्राम स्टोरी में मजाकिया मीम शेयर किया है।

उस मीम में एक शख्स जोर-जोर से हंसते हुए दिख रहा है और साथ ही ताली भी बजा रहा है। उनके इस क्रिप्टिक पोस्ट से ऐसा लग रहा है वह कोहली और उनकी टीम को चिढ़ा रहे हैं और आरसीबी की हार पर जश्न मना रहे हैं। इससे पहले नवीन उल हक को पिछले कुछ मैचों में फैंस की हूटिंग का शिकार होना पड़ा था। जब वह फील्डिंग के लिए बाउंड्री के पास आते तो फैंस नवीन और गंभीर को चिढ़ाने के लिए कोहली-कोहली चिल्लाने लगते थे।

Share With Your Friends If you Loved it!