ताजा खबरेदुनियापॉलिटिक्स

सांसद ने राणा दंपती के खिलाफ याचिका दायर, जमानत की शर्तों के उल्लंघन का आरोप 

कोर्ट ने राणा दंपती को सशर्त जमानत दी थी। कोर्ट ने कहा था कि राणा दंपती इस तरह का अपराध दोबारा नहीं करेगी। इसके अलावा वे गवाह या सबूतों से भी छेड़छाड़ नहीं करेंगे। कोर्ट ने कहा कि राणा दंपती इस मुद्दे पर न ही प्रेसवार्ता करेंगे और न ही मीडिया या सोशल मीडिया पर कोई बयान देंगे।

हनुमान चालीसा विवाद को लेकर सुर्खियों में आए सांसद नवनीत राणा और रवि राणा के खिलाफ मुंबई सत्र न्यायालय में याचिका दायर की गई है। दोनों पर अदालत की अवमानना करने का आरोप है। याचिका में कहा गया है कि नवनीत राणा और रवि राणा ने जमानत की शर्तों का उल्लंघन किया। दरअसल, कोर्ट ने राणा दंपती को सर्शत जमानत दी थी। कोर्ट ने इस मामले में 27 जून को सुनवाई करेगा। 

नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा को 23 अप्रैल को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। दोनों की गिरफ्तारी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने के विवाद में हुई थी। हाईकोर्ट ने उनकी जमानत याचिका को खारिज दिया था, इसके बाद मुंबई सेशंस कोर्ट ने दोनों को सर्शत जमानत दी थी। 

कोर्ट ने राणा दंपती को सशर्त जमानत दी थी। कोर्ट ने कहा था कि राणा दंपती इस तरह का अपराध दोबारा नहीं करेगी। इसके अलावा वे गवाह या सबूतों से भी छेड़छाड़ नहीं करेंगे। कोर्ट ने कहा है कि राणा दंपती इस मुद्दे पर न ही प्रेसवार्ता करेंगे और न ही मीडिया या सोशल मीडिया पर कोई बयान देंगे। अगर किसी भी शर्त का उल्लंघन होता पाया गया तो उनकी जमानत को रद्द कर दिया जाएगा। 

Share With Your Friends If you Loved it!