breaking newslatestताजा खबरेमनोरंजन

रजनीकांत तमिलनाडु के सबसे ज्यादा टैक्स चुकाने वाले बने सेलिब्रिटी

साउथ फिल्मों के भगवान कहे जाने वाले सुपरस्टार रजनीकांत के फैंस के लिए एक बड़ी और खास खबर आ रही है। रजनीकांत को एक बड़े सम्माम से नवाजा गया है। रजनीकांत को नियमित रूप से टैक्स भरने के लिए चेन्नई के इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने सम्मानित किया है। ये सम्मान न सिर्फ रजनीकांत के परिवार बल्कि उनके फैंस के लिए काफी बड़ा है। रजनीकांत को इतना बाद सम्मान मिलने पर उनकी बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत की खुशी का ठिकाना नहीं है ऐश्वर्या रजनीकांत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी ख़ुशी जाहिर की है। ऐश्वर्या के पोस्ट पर कमेंट्स कर फैंस ‘थलाइवा’ को बधाई दे रहे हैं। रजनीकांत के अलावा बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा टैक्स भरने के लिए ‘सम्मान पत्र’ दिया गया।

रविवार यानी 24 जुलाई को देश में इनकम टैक्स डे मनाया गया। इस खास मौके पर रजनीकांत को समय पर और नियमित रूप से टैक्स भरने के लिए चेन्नई के इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने सम्मानित किया है। पिता रजनीकांत को सम्मान मिलने पर ऐश्वर्या रजनीकांत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में ऐश्वर्या पिता की जगह ये सम्मान प्राप्त करती नजर आ रही हैं। दरअसल, किसी वजह से रजनीकांत इस प्रोग्राम में शामिल नहीं हो पाए। ऐसे में उनकी बेटी ऐश्वर्या ने पिता रजनीकांत की गैरहाजिरी में ये अवॉर्ड लिया। बता दें कि ये अवॉर्ड तेलंगाना के राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन ने दिया है।

ऐश्वर्या रजनीकांत ने पोस्ट में लिखी ये बात

ऐश्वर्या रजनीकांत ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हुई खाश कैप्शन लिखा हैं। ऐश्वर्या ने पिता के लिए लिखा, ‘सबसे ज्यादा और रेगुलर टैक्स भरने वाले की एक प्राउड बेटी। इनकम टैक्स डे 2022 पर अप्पा को सम्मान देने के लिए तमिलनाडु और पुद्दुचैरी के इनकम टैक्स डिपार्टमेंट का बहुत-बहुत शुक्रिया।’ इस पोस्ट पर फैंस ही नहीं बल्कि स्टार्स भी कमेंट्स कर ‘थलाइवा’ को बधाई दे रहे हैं।

Share With Your Friends If you Loved it!