राष्ट्रीय

जिससे दुश्मन को अंगुली उठाने का मौका मिले ऐसा कुछ भी न हो – पीएम मोदी

नरेंद्र मोदी ने कहा कि इस समय देश की भावनाएं एक अलग स्तर पर हैं। देश का वीर जवान सीमा पर और सीमा के पार भी अपना पराक्रम दिखा रहा है। पूरा देश एक है और हमारे जवानों के साथ खड़ा है। दुनिया हमारी इच्छा शक्ति को देख रही है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि देश की सुरक्षा और सामर्थ्य का संकल्प लेकर हमारे जवान सीमा पर डटे हैं। उन्होंने कहा कि देश के सभी लोग पराक्रमी है। इसलिए हम सबको भी देश की खुशहाली और सम्मान के लिए दिन-रात एक करके काम करना होगा।
पीएम मोदी ने कहा कि ‘भारत को अस्थिर करने के लिए आतंकी हमले के साथ-साथ दुश्मनों का एक मकसद ये भी होता है कि हमारी प्रगति रुक जाए। लेकिन ऐसा हम कभी नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा कि दुश्मनों के मकसद के सामने हर भारतीय को दीवर बन कर के खड़ा होना है। ऐसे में कार्यकर्ताओं का ये कर्तव्य हो जाता है कि वो लोगों को समझाएं कि जब ‘मजबूत सरकार’ होती है तो उससे क्या फर्क पड़ता है और उससे देश को क्या फायदा होता है’।
बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव दो राजनीतिक दलों की विचारधारा के बीच का है। उन्होंने कहा कि भाजपा में सभी काम लोकतांत्रिक तरीके से होता है। जबकि कांग्रेस में वंशवाद के आधार पर काम तय होता है।

मोदी ने आगामी चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश भरा

प्रधानमंत्री मोदी ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरा। उन्होंने कहा कि 2014 से 2019 तक का समय आवश्यकताओं को पूरा करने का था, जबकि 2019 से 2024 का समय लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने का समय है। पीएम ने कहा कि आज जब हम न्यू इंडिया और 21वीं सदी की बात कर रहे हैं तो इसमें फर्स्ट टाइम वोटर की भूमिका महत्वपूर्ण हो जाती है। ऐसे में बूथ कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है कि वे अपने बूथ के First Time Voter से संपर्क करें।

Share With Your Friends If you Loved it!