• Tue. Jan 31st, 2023

अमृतसर में समय से 5 घंटे पहले उड़ गया विमान, सिंगापुर जाने वाले 35 लोग छूटे

Flyscott airline

बुधवार को अमृतसर एयरपोर्ट से एक फ्लाइट शाम 7:55 बजे रवाना होने वाली थी, लेकिन 35 यात्रियों को छोड़कर तड़के 3 बजे रवाना हुई। लोगों को जैसे ही इसकी जानकारी हुई एयरपोर्ट पर अफरातफरी मच गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फ्लाइट को शाम 7:55 बजे रवाना होना था, लेकिन असल में 3 बजे उड़ान भरी। इससे यात्रियों को काफी परेशानी हुई।

एयरलाइन बोली- पैसेंजर्स ने मेल चेक नहीं किया

एयरपोर्ट पर अटके लोगों ने जब इस बात पर नाराजगी जतानी शुरू की तो एयर लाइन ने अपना बयान जारी किया। स्कूट एयरलाइन ने बताया कि फ्लाइट के समय में बदलाव को लेकर सभी यात्रियों को मेल किया गया था। कुछ यात्रियों ने अपना मेल चेक नहीं किया जिसके चलते वो समय पर नहीं पहुंच पाए। जो लोग समय पर पहुंचे फ्लाइट उन्हें लेकर चली गई।

Flyscott airline

इसी एयरलाइन में 10 जनवरी को मोबाइल फोन फट जाने से आग लग गई थी। दरअसल स्कूट एयरलाइन की फ्लाइट TR993 ताइपे से सिंगापुर के लिए उड़ान भरने वाली थी। उससे पहले ही एक यात्री का चार्ज में लगाया हुआ मोबाइल फोन फट गया और इसमें दो लोग घायल हो गए थे।

10 जनवरी को छोड़े थे 55 यात्री

हाल ही में 10 जनवरी को गो फर्स्ट की फ्लाइट भी 55 यात्रियों को एयरपोर्ट पर ही छोड़ गई थी। सिक्योरिटी चेकिंग के बाद यात्रियों को विमान तक ले जाने के लिए कुल चार बसें भेजी गई थीं। पहली दो बस आगे निकल गईं। एयरलाइन ने उन्हीं दो बसों के लोगों को लेकर टेक ऑफ कर लिया। बाकि 2 बसों के यात्री एयरपोर्ट पर ही खड़ रहे। एयरपोर्ट पर छूटे यात्रियों को चार घंटे बाद दूसरे विमान से दिल्ली भेजा गया।

Share With Your Friends If you Loved it!