• March 4, 2024

दीपक चाहर की जगह वॉशिंगटन सुंदर बाकी बचे दो मैचों के लिए भारत की वनडे टीम में शामिल, BCCI ने किया ऐलान

बीसीसीआई की सीनियर चयन समिति ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के बाकी बचे दो मैचों के लिए तेज गेंदबाज दीपक चाहर की जगह ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर को टीम में शामिल किया है। इंदौर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे और अंतिम T20I मैच के बाद चाहर की पीठ में अकड़न थी और वह लखनऊ में खेले गए पहले वनडे मैच में भारत की प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं थे। वॉशिंगटन ने वनडे फॉर्मेट में भारत के लिए अपना पिछला मैच इस साल फरवरी में खेला था। उन्होंने चार वनडे मैचों में अब तक पांच विकेट चटकाने के अलावा 57 रन भी बनाए हैं।

दीपक अब वापस राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) जाएंगे और वहां की मेडिकल टीम उनके चोट की निगरानी करेगी। भारत को वर्षा बाधित पहले वनडे में 9 रन से हार का सामना करना पड़ा था। दोनों टीमें अब दूसरा मैच रविवार को रांची में खेलेगी। इसके बाद तीसरा और अंतिम वनडे 11 अक्टूबर को नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बाकी बचे दो मैचों के लिए भारत की वनडे टीम:

शिखर धवन (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर (उप-कप्तान), रजत पाटीदार, राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, रवि बिश्नोई, मुकेश कुमार, अवेश खान, मोहम्मद सिराज, वॉशिंगटन सुंदर।

Share With Your Friends If you Loved it!