breaking newsHealthताजा खबरेपॉलिटिक्स

हार की खबर सुनते ही कांग्रेस नेता को आया हार्ट अटैक

मध्य प्रदेश नगर निगम चुनाव में 11 शहरों में 7 के नतीजे आ गए हैं। इनमें से 5 शहरों में बीजेपी के प्रत्याशी जीते हैं जबकि कांग्रेस के दो और आम आदमी पार्टी के एक प्रत्याशी जीते हैं। बाकी चार शहरों में मतगणना अभी चल रही है। इस सबके बीच एक दुखद खबर भी सामने आई है जहां हार की खबर सुनते ही कांग्रेस नेता को हार्ट अटैक आया और उनकी मौत हो गई।

हनुमना नगर पंचायत से पार्षद का चुनाव हारने के बाद कांग्रेस प्रत्याशी हरिनारायण गुप्ता की रविवार (17 जुलाई 2022) दोपहर हार्टअटैक से मौत हो गई है। हरिनारायण वार्ड नंबर 9 से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव मैदान में उतरे थे। उन्हें निर्दलीय प्रत्याशी अखिलेश गुप्ता ने 14 वोटो से हराया, जिसका सदमा हरिनारायण बर्दाश्त नहीं कर पाए।

मतगणना केंद्र पर आया हार्ट अटैक

चुनाव परिणाम सुनते ही मतगणना केंद्र के अंदर ही अचानक उनके सीने में दर्द उठा। जिसके बाद साथ में मौजूद अन्य साथियों ने उनकी हालत देख परिजनों को जानकारी दी। वहीं दूसरी तरफ कुछ कांग्रेस कार्यकर्ता उन्हे अस्पताल लेकर गए, जहां उनकी मौत हो गई। हरिनारायण गुप्ता पार्टी के 15 साल पुराने कार्यकर्ता थे।

आप ने सिंगरौली में खोला खाता

हनुमना नगर परिषद का अध्यक्ष पद अनारक्षित के लिए रिजर्व है। ऐसे में अध्यक्ष पद की दौड़ में हरिनारायण गुप्ता का नाम चल रहा था। परिणाम आने के बाद हनुमना नगर परिषद में कांग्रेस को एकतरफा जीत भी मिल गई, लेकिन खुद हरिनारायण हार गए। परिणामों के अनुसार, भाजपा बुरहानपुर, सतना, खंडवा और सागर में विजयी हुई है। जबकि आम आदमी पार्टी (आप) ने सिंगरौली में जीतकर खाता खोला है।

Share With Your Friends If you Loved it!