breaking newsक्राइमताजा खबरेराष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में मुठभेड़, सुरक्षा बलों के हाथों एक आतंकवादी ढेर

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मंगलवार को मुठभेड़ शुरू हो गई. इस दौरान, सुरक्षा बलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया. पुलिस ने बताया कि तुलीबल इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है. कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी हैय उन्होंने कहा कि एनकाउंटर को लेकर आगे के अपडेट भी दिए जाएंगे.

पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने बारामूला जिले के सोपोर इलाके के तुलिबल गांव में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था. आतंकवादियों के सुरक्षाबलों पर गोलियां चलाने से अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया. प्रवक्ता ने बताया कि दूसरी मुठभेड़ दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के तुज्जान इलाके में हुई. उसके संबंध में विस्तृत जानकारी अभी नहीं मिल पाई है.

गौरतलब है कि इससे पहले कुपवाड़ा जिले में सोमवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो और आतंकवादी मारे गए थे जिसके बाद अभियान में मारे गए आतंकवादियों की संख्या चार हो गई. जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा, कुलगाम और पुलवामा जिलों में पिछले 24 घंटों में तीन मुठभेड़ों में सात मारे गए हैं.

पुलिस ने जानकारी दी है कि पवाड़ा के चंडीगाम लोलाब इलाके के जंगलों में रविवार को चलाए गए घेराबंदी और तलाश अभियान के दौरान प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के दो संदिग्ध पाकिस्तानी आतंकवादी मारे गए हैं. पुलिस के मुताबिक, इस मुठभेड़ में लश्कर के दो और आतंकवादी समेत कुल चार आतंकवादी मारे गए 

Share With Your Friends If you Loved it!