ताजा खबरेमनोरंजन

Bigg Boss 14: शो से निकलते ही दुखी हुए एजाज खान के फैंस

टीवी का बहुचर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 14 में हर दिन कई ट्विस्ट देखने को मिलते रहते हैं। एक बार फिर से शो के अंदर हैरान कर देने वाला ट्विस्ट देखने को मिलेगा। जल्द ही बिग बॉस 14 के मशहूर कंटेस्टेंट एजाज खान शो से बाहर होने वाले हैं। इस बात की जानकारी शो के मेकर्स ने खुद दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक प्रोमो जारी करके एजाज खान के बिग बॉस 14 से जाने की जानकारी दी है।

वहीं इस तरह अचानक से शो से निकलने पर बिग बॉस 14 के दर्शक और एजाज खान के फैंस भी हैरान हो गए हैं। किसी को भी यह जानकर अच्छा नहीं लग रहा है वह बिना ट्रॉफी लिए शो से जा रहे हैं। यही वजह से जो सोशल मीडिया पर NO EIJAZ NO BB14 ट्रेंड कर रहा है। NO EIJAZ NO BB14 के साथ कई सोशल मीडिया यूजर्स ने एजाज खान के एविक्शन पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

asimriaz fan page नाम के यूजर ने ट्विटर पर एजाज के लिए लिखा, ‘एजाज जल्दी से ऑनलाइन आओ यार और सब साफ करो। आप बहुत अच्छे इंसान हैं। बहुत साधारण, क्यूट और जिम्मेदार इंसान’। swαrαα kαrník नाम की यूजर ने लिखा, ‘अचानक से बिग बॉस बोरिंग हो गया है। एजाज के बिना नहीं लगता अब बिग बॉस देना होगा, सब बोरिंग लोग हैं’। Ruchi ट्विटर पर लिखती हैं, ‘हम सभी जानते हैं कि एजाज फाइनल के लायक हैं। उन्होंने इस शो में अपना सबसे बेस्ट दिया है, सच में बुरा पल।’

इसके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने एजाज खान के अचानक शो से निकलने पर दुख जताया है। दरअसल एक प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। प्रोमो में इस बात को रिवील भी कर दिया गया है। वीडियो में दिख रहा है कि बिग बॉस, शो में एजाज खान के पहले दिन से लेकर अब तक का सफर दिखा रहे हैं और यह घोषणा कर रहे हैं कि एजाज को किन्हीं वजह से शो छोड़कर जाना होगा। यह सुनने के बाद सभी घरवाले हैरान परेशान और बुरी तरह रोते दिख रहे हैं। हालांकि एजाज क्यों जा रहे हैं यह प्रोमो में नहीं बताया गया है। लेकिन बिग बॉस के फैन पेज की मानें तो बाहर के कुछ कमिटमेंट्स के चलते एजाज को घर से जाना पड़ेगा।

Share With Your Friends If you Loved it!
  •  
  •  
  •  
  •