ताजा खबरेमहाराष्ट्र

राजू श्रीवास्तव की हालत फिर गंभीर:ब्रेन के एक हिस्से में सूजन, देर रात से बार-बार दौरे पड़ रहे; रिश्तेदार AIIMS पहुंचे

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत एक बार फिर गंभीर हो गई है। बुधवार की देर रात से उन्हें बार-बार दौरे पड़ रहे हैं। डॉक्टरों ने उनके सिर का सीटी स्कैन कराया तो दिमाग के एक हिस्से में सूजन मिली है। उनके बड़े भाई सीपी श्रीवास्तव ने बताया, ”दिमाग में सूजन के चलते पानी मिला है। डॉक्टरों ने हालत चिंताजनक बताई है।”

परिवार के लोग और कई रिश्तेदार दिल्ली AIIMS पहुंचे हैं। राजू श्रीवास्तव के लिए दवा के साथ अब दुआओं का भी सहारा लिया जा रहा है। कैलाश खरे के सुझाव पर काशी विश्वनाथ धाम और उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में महामृत्युंजय मंत्र का जाप हो रहा है। गोविंदा के घर पर भी महामृत्युंजय जाप कराया जा रहा है।

न्यूरोलॉजी विभाग के स्पेशल डॉक्टरों की टीम 24 घंटे रख रही नजर
राजू के पीआरओ गर्वित नारंग ने बताया कि न्यूरोलॉजी विभाग के स्पेशल डॉक्टरों की टीम 24 घंटे उन की हेल्थ पर नजर रख रही है। न्यूरो डॉ. आंचल श्रीवास्तव के नेतृत्व में उनका इलाज किया जा रहा है। कल शाम को 10 इंजेक्शन बाहर से मंगाए गए थे। उसे लगाने के बाद से राजू की तबीयत बिगड़ी है। हालांकि डॉक्टर अपनी तरफ से पूरा प्रयास कर रहे हैं।

सिंगर कैलाश खेर ने दिया था 21 संतों से जाप का सुझाव
10 अगस्त 2022 को राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आया था। इसके बाद दिल्ली AIIMS में भर्ती कराया गया। उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया। मगर वे अभी तक होश में नहीं आए हैं। 4 दिन पहले सिंगर कैलाश खेर ने भी राजू श्रीवास्तव के लिए 21 संतों से मृत्युंजय जाप कराने के लिए कहा था। परिवार अब धार्मिक आस्थाओं के साथ राजू की अच्छी सेहत के लिए प्रयास कर रहा है।

Share With Your Friends If you Loved it!