• March 4, 2024

IND vs AUS वनडे सीरीज का 11 भाषाओं में प्रसारण करेगा ‘जिओ सिनेमा’

Jio Cinema

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व कप से पहले 22 सितंबर से शुरू होने वाली तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला का जिओ सिनेमा अंग्रेजी और हिंदी सहित 11 भाषाओं में प्रसारण करेगा। भारत में होने वाले अंतरराष्ट्रीय और घरेलू मैचों के मीडिया अधिकार हासिल करने वाले वायाकॉम18 ने बुधवार को यह घोषणा की।

अधिकार चक्र में पहली अंतर्राष्ट्रीय श्रृंखला JioCinema पर 11 भाषाओं में निःशुल्क प्रस्तुत की जाएगी। लीनियर/ऑफ़लाइन टीवी पर, श्रृंखला कलर्स तमिल (तमिल), कलर्स बांग्ला सिनेमा (बंगाली), कलर्स कन्नड़ सिनेमा (कन्नड़), कलर्स सिनेप्लेक्स सुपरहिट्स (हिंदी), स्पोर्ट्स18 – 1 एसडी, स्पोर्ट्स18 – 1 एचडी (पर लाइव प्रसारित की जाएगी। अंग्रेज़ी)।

Also Read: Bus Breakdown Leads to 11 Pedestrians Hit by Truck on Rajasthan Highway

जिओ सिनेमा: विशेषज्ञ पैनल द्वारा संवादित श्रृंखला के महत्वपूर्ण पहलु

india vs australia

यह श्रृंखला दोनों पक्षों के लिए महत्वपूर्ण है क्योंकि वे 50 ओवर के विश्व कप से पहले लय हासिल करना चाहेंगे। विभिन्न भाषाओं की श्रृंखला के लिए विशेषज्ञ पैनल में Suresh Raina, Kedar Jadhav, Aakash Chopra, Nikhil Chopra, Amit Mishra, Anirudh Srikkanth, Abhinav Mukund, Hanuma Vihari, Venkatapathy Raju, Sarandeep Singh, Ritinder Singh Sodhi, Rahul Sharma, VRV Singh. शामिल होंगे। किरण मोरे, शेल्डन जैक्सन, भार्गव भट्ट, जतिन परांजपे, श्रीवत्स गोस्वामी, वीए जगदीश सहित अन्य।

Also Read: UP: Over damage to school bag, Class 10 student sets classmate on fire

JioCinema पर कवरेज अंग्रेजी, हिंदी, मराठी, गुजराती, बंगाली, भोजपुरी, पंजाबी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में उपलब्ध होगी।

“भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 वनडे मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला से, दर्शकों को निस्संदेह भारतीय क्रिकेट के नए दिन की झलक मिलेगी और हम इस जिम्मेदारी के साथ, खेल के आनंद में बदलाव लाने का प्रयास करेंगे,” वायकॉम 18 के स्पोर्ट्स सीईओ अनिल जयराज ने कहा। “हम यह कोशिश कर रहे हैं कि हम प्रशंसकों को उन्हें पहले कभी नहीं देखे गए तरीकों से जो सबसे ज्यादा पसंद है, प्रदान करें, और डिजिटल मीडिया हमें लगातार उन्नत करने की अनुमति देता है। साथ ही, हम रैखिक/ऑफ़लाइन टीवी के साथ मिलकर, बीसीसीआई के कार्यक्रमों को एक अनूठे स्तर पर प्रदान करेंगे।”

Also Read: WhatsApp Channels now available in India

Share With Your Friends If you Loved it!