• March 4, 2024

IPL Auction में 13 गुना ज्यादा कीमत पर बिका जम्मू का प्लेयर, SRH ने बनाया करोड़पति

IPL 2023 Auction में जम्मू और कश्मीर के रहने वाले एक स्टार खिलाड़ी की लॉटरी लग गई है. इस प्लेयर को अपने ब्रेस प्राइज से 13 गुना ज्यादा कीमत मिली है. ये खिलाड़ी विस्फोटक बैटिंग में माहिर है. 

IPL 2023 ऑक्शन समाप्त हो चुका है. कोच्चि में हुई नीलामी में जम्मू और कश्मीर के रहने वाले विवरांत शर्मा की लॉटरी लग गई है. उन्हें अपने ब्रेस प्राइज से 13 गुना ज्यादा कीमत मिली है. उन्होंने घरेलू क्रिकेट में शानदार खेल दिखाया है. ऐसे में अब वह आईपीएल 2023 में कैसा प्रदर्शन करते हैं, इस बात पर सभी की निगाहें होंगी? 

इस प्लेयर की लगी लॉटरी 

विवरांत शर्मा धाकड़ बैटिंग के लिए फेमस हैं. इसके साथ ही वह लेग स्पिन गेंदबाजी भी करते हैं. पिछले साल वह सनराइजर्स हैदराबाद के लिए नेट्स गेंदबाज थे. विवरांत ने अभी तक टीम इंडिया के लिए एक भी मैच नहीं खेला था और वह अनकैप्ड प्लेयर्स में शामिल थे. उन्हें खरीदने के लिए राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच जबर्दस्त जंग देखने को मिली, लेकिन अंत में बाजी सनराइजर्स हैदराबाद के हाथ लगी. 

उनकी बेस प्राइज 20 लाख रुपये थे. लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद टीम ने उन्हें 2 करोड़ 60 लाख रुपये में खरीदा है. 

घरेलू टूर्नामेंट में दिखाया दम 

विवरांत शर्मा ने विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया है. उन्होंने अपने दम पर जम्मू और कश्मीर को कई मैच जिताए हैं. जम्मू और कश्मीर के लिए उन्होंने 8 मैचों में 395 रन बनाए हैं, जिसमें 154 पारी भी शामिल है और उनका औसत 56.52 और स्ट्राइक रेट 94.72 का रहा. उन्होंने अपने खेल से सभी को प्रभावित किया है. 

छोटी उम्र में किया बड़ा कमाल 

विवरांत का जन्म 30 अक्टूबर को 1999 में हुआ. उनके बड़े भाई भी क्रिकेटर हैं. सनराइजर्स हैदराबाद टीम में अब जम्मू और कश्मीर तीन प्लेयर्स हो जाएंगे. उनसे पहले उमरान मलिक और अब्दुल समद भी हैदराबाद के लिए आईपीएल में खेल चुके हैं. 

Share With Your Friends If you Loved it!