ताजा खबरेमनोरंजनलाईफस्टाईल

Sushant Singh Rajput की पहली बरसी पर दुखी पिता ने पूजा और हवन किया

बेटे की पहली बरसी के मौके पर हर राजपूत परिवार ने बेटे घर पर खास पूजा रखी। उनकी आत्मा की शांति के लिए हवन किया।

कहते हैं एक पिता के कंधे पर सबसे भारी बोझ उसके बेटे के जनाजे का होता है। सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह इस बोझ को सह चुके हैं। एक साल पहले जवान बेटे के पार्थिव शरीर को उन्होंने अग्नि दी थीं। 34 साल की उम्र में उनका लाडला दुनिया से चला गया।

सुशांत के परिवार के लिए ये बड़ा सदमा था। बेटे के निधन की खबर सुनते ही उनके पिता फूट फूट कर रोने लगे थे। पिछला एक साल उनके परिवार के लिए बहुत दुखदायी रहा।

सुशांत सिंह राजपूत का परिवार उनके निधन के सदमे से  आज तक नहीं ऊबर पाया है। सुशांत के निधन से उनके पिता बुरी तरह से टूट चुके हैं।

जिस जगह सुशांत की तस्वीर रखी हुई है जिसे व्हाइट फूलों से सजाया गया है।

सीबीआई इस पूरे मामले की जांच जारी

ये पूजा पटना वाले घर पर हुई। हत्‍या व आत्‍महत्‍या की मिस्‍ट्री के बीच उनके परिवार के सदस्यों ने न्याय की उम्मीद नहीं छोड़ी है। वे आज भी इसी आशा में हैं कि एक दिन न्याय जरूर मिलेगा।

सुशांत की बहनों ने भी उनके पहली बरसी पर पूजा और हवन किया।

सुशांत की बड़ी बहन रानी के घर पर ये पूजा हुई। अमेरिका वाली बहन श्वेता सिंह कीर्ति को छोड़ उनकी तीनों बहनें इक्कठा हुईं। इस दौरान उनके चेहरे पर भाई के निधन का गम साफ नजर आया। 

परिवार के सदस्यों के साथ-साथ सुशांत का डॉगी फज भी उन्हें बेहद याद कर रहता है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैंं फजी सुशांत की तस्वीर के आगे बैठा नजर आ रहा है। बता दें सुशांत अपनी डॉगी से बेहद प्यार करते थे।

फज भी अपने पार्टनर सुशांत से बहुत प्यार करता था आए दिन उनके साथ खेलता था। लेकिन आज वो पल है कि फज के पास उनका पार्टनर नहीं है और कभी लौटकर नहीं आएगा। एक बार फिर आज सुशांत के दोस्त-परिवार के साथ-साथ हर किसी की आंखें नम हैं। 

दुनिया भर में सुशांत की पुण्यतिथि पर फैंस ने उन्हें याद किया। सोशल मीडिया पर हर तरफ बस सुशांत की तस्वीर नजर आई। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) इस दुनिया में नहीं हैं इस बात पर यकीन करना मुश्किल है।

उनके निधन को एक साल बीत गया है  लेकिन आज भी उनके फैंस उन्हें याद करते हैं। उनके लिए इंसाफ की मांग करते हैं। 14 जून 2020 को सुशांत ने बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

सीबीआई इस पूरे मामले की जांच कर रही है, जांच को लंबा अरसा हो गया है और अब सुशांत के फैंस का सब्र टूट रहा है। वो जानना चाहते हैं एक्टर के निधन का सच। 

Share With Your Friends If you Loved it!
  •  
  •  
  •  
  •