• Tue. Jan 31st, 2023

चूहे खा गए थाने में रखा 600 किलो गांजा, पुलिस वाले देखते रहे!

दुनियाभर में आपने कई तरह के केस सुने होंगे लेकिन मथुरा के जैसा ये अनोखा केस आपने कभी नहीं सुना है. मथुरा से एक खबर आई है जिसका गले से नीचे उतरना थोड़ा मुश्किल है. मथुरा पुलिस का कोर्ट में दिया बयान इन दिनों सुर्खियों में है. पुलिस मे कोर्ट में बताया है कि थाने के मालखाने में रखे 581 किलो गांजे की खेप चूहे खा गए. इस रिपोर्ट को एडीजे सप्तम के कोर्ट में पेश की गई.

पूरा मामला

मथुरा पुलिस ने शेरगढ़ और हाईवे से 581 किलो गांजे को जब्त किया था जिसमें से 386 किलो गांजा शेरगढ़ से और 195 किलो गांजा साल 2018 में थाना हाईवे से पुलिस को बरामद हुआ था. एडीजे सप्तम ने पुलिस को इन गांजे के सील पैकेट्स कोर्ट के सामने लाने के आदेश दिए थे. पुलिस ने गांजा तो नहीं पेश किया बदले में एक रिपोर्ट जरूर दी जिसमें कहा गया कि 581 किलो गांजे का कुछ हिस्सा चूहे खा गए और बाकी बचे गांजे को जला दिया गया. पुलिस के इस बयान को सुनकर सबके कान खड़े हो गए. अब 26 नवंबर को कोर्ट ने पुलिस को इससे जुड़े सबूत पेश करने के आदेश दिए हैं.

खबरों में आते मामले ने पकड़ी रफ्तार

मथुरा पुलिस का ये बयान जब से खबरों में आया है तब से यह मामला ठंडा होने का नाम नहीं ले रहा है. अब देखना होगा कि पुलिस कोर्ट के सामने क्या सबूत पेश करती है. हाईवे के इंस्पेक्टर छोटेलाल ने कहा है कि 7 अक्टूबर 2022 को थाने में बारिश की वजह से पानी भर गया था जिसकी वजह से गांजा खराब हो गया. पुलिस ने बताया कि बारिश के पानी से खराब हुआ गांजा अभी भी थाने में मौजूद है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस गांजे की कुल कीमत करीब 90 लाख रुपये है. कुछ सालों पहले बिहार से भी एक ऐसी ही खबर सामने आई थी जिसमें कहा गया था कि करोड़ों की शराब चूहे पी गए.

Share With Your Friends If you Loved it!