breaking newsHealthताजा खबरेमहाराष्ट्र

मुंबई के वाडिया अस्पताल में आग लगी

सेंट्रल मुंबई के वाडिया अस्पताल में आग लग गई है. इसकी जानकारी निकाय अधिकारी ने दी. जानकारी के मुताबिक, कुछ देर की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया. इस घटना में किसी के घायल होने की जानकारी नहीं है. मरीजों को सुरक्षित जगह पर शिफ्ट कर दिया गया है.

दरअसल, मुंबई के परेल इलाके में वाडिया अस्पताल के पहले फ्लोर पर आग लग गई थी. ये लेवल-2 फायर था. वाडिया अस्पताल के पहले फ्लोर पर बंद पेडिएट्रिक ओटी में आग लग गई थी. घटना की जानकारी मिलने के बाद फायर टेंडर्स मौके पर पहुंचे और कुछ देर में आग पर काबू पा लिया गया.

मुंबई में बीते दिनों में आग लगने की कई घटनाएं

पिछले हफ्ते मुंबई में एक फिल्म के सेट पर आग लग गई थी. इस घटना में एक शख्स की मौत हो गई थी. 29 जुलाई को मुंबई के अंधेरी वेस्ट इलाके में एक फिल्म स्टूडियो के सेट पर आग लग गई. जुलाई महीने में मुंबई के हीरानंदानी पवई इलाके के हाइको सुपर मार्केट में आग लगी थी. वहीं जून में नवी मुंबई के पनवेल इलाके में एक बंगले में आग लगने के बाद फंसे हुए तीन बच्चों को बचाने के बाद एक व्यक्ति की मौत हो गई थी. बोरीवली पूर्व उपनगर में 16 मंजिला इमारत में आधी रात के बाद आग लगी थी जिस पर सुबह चार बजे तक काबू पाया गया था. 

जून में ही महीने में मुंबई के अलीबाग इलाके के पीएनपी थिएटर में भीषण आग लगी थी.वहीं नवेल तालुका के तलोजा में एक कबाड़ गोदाम में भीषण आग लगी थी. जून में ही मुंबई के मानखुर्द इलाके में चार कबाड़ गोदामों में भीषण आग लगी थी, इस आग की घटना से आस-पास के इलाके में अफरा तफरा मच गई थी. मई महीने में मुंबई के बांद्रा बैंडस्टैंड इलाके में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बंगले मन्नत के पास स्थित 21 मंजिला आवासीय इमारत में भीषण आग लगी थी.

Share With Your Friends If you Loved it!