breaking newsताजा खबरेपॉलिटिक्समहाराष्ट्र

’50 से ज्यादा MLA मेरे साथ, उद्धव अल्पमत में, हमें डरा नहीं सकते’, एकनाथ शिंदे का पलटवार

महाराष्ट्र में सियासी उठा-पटक के बीच सीएम उद्धव ने शिवसेना के 12 बागी विधायकों को अयोग्य ठहराने की मांग उठाई है. अब इसपर गुवाहाटी में बैठे एकनाथ शिंदे की प्रतिक्रिया आ गई है. बातचीत में एकनाथ शिंदे ने कहा कि उद्धव उनको अयोग्य नहीं ठहरा सकते हैं क्योंकि वे खुद अल्पमत में हैं. उन्होंने यह भी कहा कि शिवसेना के नोटिसों से वह डरते नहीं हैं, चाहें तो ऐसे 10 नोटिस और भेज दिये जाएं.

शिंदे ने कहा कि उद्धव बस उनको डराने की कोशिश कर रहे हैं. शिंदे ने यह भी दोहराया कि उनके पास शिवसेना के 37 से ज्यादा विधायकों का सपोर्ट है. कुल मिलाकर उनके पास 50 से ज्यादा विधायक हैं. और लोकतंत्र में संख्याबल ही जरूरी होता है.

डराने की कोशिश कर रहे उद्धव- बोले शिंदे

आजतक से बातचीत में शिंदे ने कहा कि उद्धव हमें अयोग्य नहीं ठहरा सकते. वे सिर्फ हमें डराने की कोशिश कर रहे हैं. वह बोले कि नियम के हिसाब से वह सही हैं. उनके साथ शिवसेना के 37 विधायकों का सपोर्ट हैं. मतलब वह विधायक दल के नेता हैं. शिंदे ने कहा कि हमें कोई डरा नही सकता और वक्त आने पर कानून हमारा साथ देगा.

बता दें कि कल उद्धव ने शाम को डिप्टी स्पीकर को पत्र लिखा था. इसमें एकनाथ शिंदे समेत शिवसेना के 12 बागी विधायकों को अयोग्य ठहराने की मांग उठाई थी. दूसरी तरफ शिंदे ने भी एक पत्र लिखते हुए खुद को विधायक दल का नेता बताया था. अब आजतक से बातचीत में.

Share With Your Friends If you Loved it!