• Tue. Jan 31st, 2023

इंडिगो से गायब हुआ राणा दग्गुबाती का सामान, ट्वीट कर एयरलाइन को बताया सबसे खराब

फिल्म बाहुबली में भल्लालदेव की भूमिका निभाने वाले राणा डग्गुबाती ने सोशल मीडिया पर इंडिगो एयरलाइंस पर जमकर भड़ास निकाली है। उन्होंने दावा किया है कि कंपनी ने उनका लगेज खो दिया है।

राणा डग्गुबाती ने ट्विटर पर इंडिगो एयरलाइंस पर निशाना साधा है

राणा डग्गुबाती ने ट्विटर पर कई ट्वीट किए हैं और इनके माध्यम से उन्होंने इंडिगो एयरलाइंस पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा है, ‘भारत की सबसे खराब एयरलाइंस का अनुभव भी बहुत खराब है।’ इसके अलावा उन्होंने इसे इंडिगो को टैग भी किया है। उन्होंने आगे लिखा है, ‘फ्लाइट की टाइम का पता नहीं, मेरा खोया हुआ लगेज मिल नहीं रहा है। स्टाफ को कोई जानकारी नहीं है। इससे ज्यादा और क्या खराब हो सकता है।’

राणा डग्गुबाती का लगेज खो गया है

राणा डग्गुबाती यही तक नहीं रुके। उन्होंने इंडिगो एयरलाइंस के एक ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘आपका इंजीनियर अच्छा व्यक्ति हो सकता है लेकिन उसे कोई जानकारी नहीं है। आपको उसे सही करने की आवश्यकता है।’ एक अन्य पोस्ट में उन्होंने लिखा है, ‘इस सेल फ्लाइट के बारे में टिकट बुक करने से पहले सोच लें। यह शायद समय पर टेकऑफ या लैंड ना करें। इतना ही नहीं, आपके लगेज के बारे में भी इनको कभी कोई जानकारी नहीं होगी।’ उन्होंने इस बात की जानकारी नहीं दी है कि यह हादसा उनके साथ कब हुआ है।

Share With Your Friends If you Loved it!