MainReviewsमनोरंजन

सुशांत सुसाइड पर बनी फिल्म ‘न्याय’ की शूटिंग पूरी

बीते साल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके तमाम दोस्त खूब सुर्खियों में रहे। शौविक जेल हो आए। संदीप सिंह अब तक शांत हैं और तब से न कोई फिल्म बना पाए हैं और न ही घोषित कर पाए। इस पूरी कहानी पर बनी फिल्म पूरी हो चुकी है। उधर, सुशांत का शव देखने पहुंची उनकी करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती की ‘सॉरी बाबू’ वाली स्टोरी मीडिया में चर्चित करने वाले उनके दोस्त सुरजीत सिंह राठौर की भी कैमरे के सामने बोहनी हो गई है।

जानकारी के मुताबिक सुरजीत ने हाल ही में एक डिजिटल फिल्म साइन की है। फिल्म का नाम है, ‘दबंगई’। और इसकी शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है। गौरतलब है कि सुरजीत सिंह राठौर ही रिया चक्रवर्ती को पोस्टमार्टम हाउस ले गए थे। सुरजीत सिंह ने ही बाद में दावा किया था कि रिया ने सुशांत के शव पर हाथ रखकर सॉरी बाबू बोला था।

रिया और सुशांत की कथित प्रेम कहानी और उसके बाद सुशांत की संदिग्ध मौत को लेकर भी दो फिल्में बन रही हैं। पहली फिल्म मुंबई के चर्चित वकील अशोक सरावगी की पत्नी सरला बना रही हैं। इसमें सुशांत का रोल अभिनेता जुबैर खान और रिया का रोल अभिनेत्री श्रेया शुक्ला कर रही है। फिल्म में कुछ और चर्चित कलाकारों को भी अलग अलग किरदारों के लिए चुना गया है। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

इसके अलावा सुशांत की संदिग्ध मौत पर एक फिल्म ‘सुसाइड ऑर मर्डर’ भी बनती रही है। इस फिल्म में सुशांत जैसे दिखने वाले सचिन तिवारी उनका किरदार कर रहे हैं। राणा नामक अभिनेता को फिल्म में करण जौहर जैसे रोल के लिए साइन किया गया था। फिल्म में फीमेल लीड श्वेता पाराशर करने वाली थी। इस फिल्म का एलान होने के बाद से इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिली है।

Share With Your Friends If you Loved it!
  •  
  •  
  •  
  •